शार्प शूटरों की अयोध्या में मौजूदगी से नाराज हुए विधायक अभय सिंह

121

अयोध्या जनपद मे लारेंस विश्नोई गैंग के शूटरो की मौजूदगी पर एसटीएफ की कार्यवाही से हड़कंप मच गया है। हाल ही मे सिद्धू मूसा वाले की हत्या से चर्चा मे आये विश्नोई गैंग के शूटर द्वारा विधायक अभय सिंह की हत्या की सुपारी लेने के मामले ने आज अचानक तब तूल पकड़ लिया ज़ब एसटीएफ की कार्यवाही के बाद विधायक अभय सिंह (Abhai Singh) ने जनपद की पुलिस पर लापरवाही के संगीन आरोप लगा दिए। यही नही उन्होंने इस पूरे मामले को मुख्यमंत्री के संज्ञान मे लाने की भी बात कही।

शूटर का कई महीनों तक जनपद मे मौजूद रह कर विधायक की रेकी करना भी पुलिस को पता नही चल पाया और अब उसके लिए ये मामला गले की फांस बनता दिख रहा है I देश के टॉप शूटरों की जिले में सक्रियता से अभय सिंह ने अपनी जान का खतरा बताया है और मीडिया के सामने अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप उन्होंने 11 महीने बाद जमानत पर छूटे गोसाईगंज के पूर्व विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी के साथ जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर लगाया।

यही नही लारेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों को आश्रय देने का आरोप मे देवगढ़ निवासी विकास सिंह को भी कठघरे मे खड़ा किया। फिलहाल अभय सिंह ने पूरे मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर मामले की गंभीरता समझते हुए एसआईटी गठित करवाने और जांच कराने की बात की है।

रिपोर्ट- मनोज कुमार तिवारी

Click