ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील बीकापुर का पत्रकार सम्मेलन 24 सितंबर को

13

अयोध्या। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बीकापुर के सम्मेलन को लेकर अधिवक्ता संघ बीकापुर के बार में संगठन के पदाधिकारी तथा सदस्यों की बैठक संपन्न हुई जिसमें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के दर्जनों पत्रकार उपस्थित थे। 

एक घंटा से ज्यादा चली बैठक में आगामी 24 सितंबर को पत्रकार सम्मेलन कराए जाने का निर्णय लिया गया। संपन्न हुई बैठक में पत्रकारों के उत्पीडन को लेकर तहसील के वरिष्ठ पत्रकारों ने अपना अपना पक्ष रखा।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बीकापुर पिछले वर्ष की अपेक्षा इस बार और अधिक भव्य तरीके से सम्मेलन कराए जाने को लेकर आज से ही कमर कस ली है।

मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए बीकापुर तहसील इकाई के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने बताया आगामी 24 सितंबर को तहसील इकाई बीकापुर का सम्मेलन कराया जाएगा। इसके संबंध में आज पत्रकारों की एक बैठक की गई। जिसमें सम्मेलन की तैयारी को लेकर उसके मुख्य बिंदुओं पर चर्चा की गई।

उन्होंने बताया इस बार होने जा रहे सम्मेलन में जिले के वरिष्ठ आला अधिकारियों को बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा फिलहाल जिले के कौन से वरिष्ठ अधिकारी को मुख्य अतिथि बनाया जाएगा इसको लेकर इसकी औपचारिक घोषणा समीक्षा बैठक के दौरान की जाएगी।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए वरिष्ठ पत्रकार व अधिवक्ता अवध राम यादव ने बताया कि 24 सितंबर को बीकापुर ग्रामीण इकाई का सम्मेलन कराया जाना सुनिश्चित हुआ है। उन्होंने कहा सम्मेलन तैयारी की रूपरेखा को लेकर बहुत जल्दी सम्मेलन की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई जाएगी। साथ ही कहा सम्मेलन को यादगार व सफल बनाने के लिए संगठन के पदाधिकारी जी तोड़ मेहनत करने के लिए तैयार है।

उन्होंने यह भी बताया 24 सितंबर के पहले तहसील इकाई के पदाधिकारियो के द्वारा पुनः एक बार होने जा रहे पत्रकार सम्मेलन की समीक्षा की जायेगी। सम्मेलन को यादगार और सफल बनाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

इस मौके पर बैठक में मनोज तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार बृजेश तिवारी, फूलचंद कोरी, कृष्ण सिंगार मिश्र, कामता प्रसाद शर्मा, अमित सिंह, मनोज यादव, अनुराग शर्मा भानु प्रताप विकास कुमार राजभर राकेश कुमार यादव समेत दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click