घर में झूठ बोलकर गर्ल फ्रेंड घुमाने गए युवक को हुआ कोरोना

107

पत्नी से बिजनेस ट्रिप का झूठ बोल कर गर्लफ्रेंड को घुमाने गए शख्स को कोरोना हो गया है। ऐसे में इस वक्त वो वायरस की अपेक्षा पत्नी के सामने मामला खुलने को लेकर ज्यादा खौफ है।

ब्रिटेन में एक 30 वर्षीय शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोल कर महिला के साथ इश्क फरमा रहा था। इतना ही नही इश्क में गिरफ्तार इस व्यक्ति ने प्रेमिका को घुमाने के लिए पत्नी से झूठ बोला। देश मे ही बिजनेस ट्रिप की बात कह कर घर से निकले युवक के दिमाग मे अलग ही कहानी चल रही थी। उसने प्रेमिका को साथ लिया और फिर इटली की फ्लाइट पकड़ ली। हॉबी से अय्याश किस्म के व्यक्ति को जम कर अय्याशी करना इस बार मंहगा पड़ गया और वाले और उसके इस सीक्रेट ट्रिप का भंडाफोड़ कोरोना ने कर दिया। हालांकि अभी यहां यह कह पाना आसान नही है कि उसकी पत्नी को अभी पूरी बात पता चली या नही। फिलहाल पुष्टि होने के बाद उसने ख़ुद को घर मे कैद कर लिया है।

प्रतीक चित्र

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘COVID-19 के लक्षण दिखने के बाद शख्स ने इंग्लैंड में पब्लिक हेल्थ कोऑर्डिनेटर के सामने कबूल किया कि वह इटली की सीक्रेट ट्रिप के दौरान इस वायरस की चपेट में आया। बाद में वह हॉस्पिटल गया जहां इसकी पुष्टी हुई कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। शख्स ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है। जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका का नाम बताने से मना कर दिया, वहीं पत्नी ने खुद को अपने नॉर्थ इंग्लैंड के घर में सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

सूत्रों की माने तो इस समय युवक की हालत स्थिर है और खतरे से बाहर है। फिलहाल वो काफी डरा हुआ है लेकिन कोरोना वायरस से नही बल्कि इस बात से की उसका गर्लफ्रैंड रखने का किस्सा फिलहाल उजागर हो गया है।

Mahendra

Click