सो रहे युवक का कुल्हाड़ी से क़त्ल

14

महराजगंज, रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के पूरे बाबू मजरे डोमापुर गांव में चारपाई पर सो रहे एक युवक की गांव के पड़ोसी युवक ने कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद युवक अपनी बाइक से फरार हो गया। ग्राम प्रधान की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य संकलन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।हत्यारोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के पूरे बाबू मजरे डोमापुर गांव में बुधवार की रात साढ़े दस बजे के करीब तेज आवाज में चिल्लाने की आवाज सुनकर नींद से जागे ग्रामीणों ने गांव के दिनेश कुमार पुत्र रामचंद्र को चिल्लाते हुए सुना कि मैंने केमल की हत्या कर दी। ऐसी चिल्लाने की आवाज पर आसपास के ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते दिनेश अपनी बाइक से फरार हो गया।

ग्रामीणों ने गांव निवासी रामकेमल 44 पुत्र ननकू की चारपाई के पास जाकर देखा तो वह चारपाई पर लहूलुहान पड़ा था,गले व चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। ग्राम प्रधान राजकुमार ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य संकलन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों के अनुसार रामकेवल का अपनी पत्नी का काफी पहले संबंध विच्छेद हो चुका है।छोटा भाई रामनरेश रोजी रोटी के लिए परिवार सहित दिल्ली में रहता है। वह घर पर अकेला ही रहता था। बु

धवार की शाम मृतक रामकेवल, हत्यारोपी युवक दिनेश, राजेश, मनोज व फूलचंद कोतवाली क्षेत्र के पूरे चिरैंधा मजरे अंदूपुर गांव निवासी बृजेश के यहां गेहूं मड़ाई के बाद साथ में शराब का सेवन किया और अपने अपने घर चले आए। उसके बाद ही हत्यारोपी युवक ने घटना को अंजाम दिया।

प्रभारी निरीक्षक श्याम कुमार पाल ने बताया कि हत्यारोपी युवक फरार है, तलाश की जा रही है। जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click