चित्रकूट धाम मण्डल के पुलिस उपमहानिरीक्षक सख्त, मॉस्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों पर होगी कार्रवाई

8

मेडिकल स्टोर्स के दुकानदारों को मास्क न लगाने पर लगाई फटकार

बाँदा—चित्रकूट धाम परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक दीपक कुमार कोरोना संकट को लेकर बेहद गंभीर हैं। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज मंगलवार को डीआईजी दीपक कुमार खुद शहर में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की स्थिति देखने निकले। साथ ही उन्होंने लोगों को इसके प्रति जागरुक भी किया। इतना ही नहीं डीआईजी दीपक कुमार ने साफ कहा कि अगर लोग लापरवाही से बाज नहीं आए तो पुलिस को सख्ती करनी पड़ेगी।

बता दें कि डीआईजी दीपक कुमार खुद लगातार शहर और दूसरे जिलों में भी जाकर कोरोना संकट के बीच लोगों को न सिर्फ मिल रहे हैं बल्कि,जागरुक भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देखा जा रहा है कि कुछ लोग ऐसे हैं जो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोग खुद के साथ-साथ दूसरों के लिए भी एक बड़ा संकट बन रहे हैं। इसलिए उनके साथ सख्ती की जाएगी।

इस दौरान डीआईजी ने जिला अस्पताल के आसपास मेडिकल स्टोर्स की दुकानों पर मास्क न लगाने वाले दुकानदारों को फटकारा। उनको बताया कि जब वे खुद मास्क नहीं लगा रहे हैं तो दूसरे उनसे क्या सीखेंगे। पूछा कि बिना मास्क कैसे दवाई दे रहे हैं। बताते चलें कि हाल ही में स्वास्थ्य कर्मचारियों के लगातार कोरोना पाॅजिटिव निकलने के कई मामला सामने आए हैं। ऐसे में मेडिकल स्टोर्स को लेकर सख्ती काफी जरूरी है।

Sudhir Kumar Trivedi

Click