चित्रकूट में जल्द बनेगा इस्कान का चंद्रोदय मंदिर

48

कृष्ण कुंज में इस्कॉन ने मनाया तृतीय वर्षगांठ, 108 व्यंजनों का लगा भोग

चित्रकूट , तृतीय वर्षगांठ प्रोग्राम एवं नित्यानंद त्रयोदशी के उपलक्ष में इस्कॉन चित्रकूट की तरफ से आज भव्य प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस अवसर के उपलक्ष पर इस्कॉन के जिलाध्यक्ष अनंतबलदेव अरविंद प्रभु जी मुख्य कथा वक्ता के रूप में उपस्थित रहे और उन्होंने कलयुग के युग अवतार भगवान चैतन्य और नित्यानंद की मधुर कथा से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया तथा असम से आए संकीर्तन पार्टी ने हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे के महासंकीर्तन तथा जोरदार नृत्य से भाव विभोर कर दिया।

इस्कॉन के चित्रकूट के जिला अध्यक्ष अनंत बलदेव अरविंद प्रभु ने घोषणा किया कि इस्कॉन की तरफ से श्री श्री चित्रकूट चंद्रोदय मंदिर का भव्य मंदिर राम शैय्या के पास शीघ्र ही बनने जा रहा है। इस कार्यक्रम में इस्कॉन के द्वारा सभी पत्रकार बंधुओ को एवं नगर से आए हुए सभी व्यक्तियों को उपहार देकर सम्मानित किया कार्यक्रम में भगवान नित्यानंद प्रभु का जन्मोत्सव भी मनाया गया और सभी भक्तों ने भगवान का महाप्रसाद ग्रहण किया जिसे पाकर सभी बहुत आनंदित हुए।

कार्यक्रम में शुभम तिवारी प्रभु एवं गजेंद्र प्रभु ने विशेष भजन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में गया प्रसाद द्विवेदी , डॉक्टर विभांशु ,आदर्श द्विवेदी, मुनेश निगम, सीमा निगम, प्रतीक अग्रवाल, सौरभ जयसवाल, कृष्ण कुंज के मालिक गजेंद्र सिंह जी, राहुल अग्रवाल, विवेक केसरवानी, विकास जी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र प्रभु की अध्यक्षता में हुआ।

रिपोर्ट- संदीप रिछारिया,वरिष्ठ संपादक

Click