सूबेदार मेजर रामफल सिंह स्मारक इण्टर कालेज खेरवा में छात्र सम्मान समारोह

81

महराजगंज, रायबरेली। सूबेदार मेजर रामफल सिंह स्मारक इण्टर कालेज खेरवा की प्रबंधिका योगिता सिंह ने छात्र सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमें यूपी बोर्ड के हाई स्कूल परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सम्मानित किया। इस दौरान प्रबंधिका सहित शिक्षको ने मेधावी छात्र छात्राओं को माला पहनाकर मुंह मीठा कराया।

बताते चलें कि खेरवा मजरे मुरैनी स्थित सूबेदार मेजर रामफल सिंह स्मारक इंटर कालेज की प्रबंधिका योगिता सिंह ने हाई स्कूल परीक्षा में शत प्रतिशत परिणाम आने पर छात्रों का उत्साहवर्धन करने के लिए विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया।

योगिता सिंह ने बताया कि विद्यालय की अर्पिता सिंह ने भी 91.5 प्रतिशत अंक व अदिती मिश्रा ने 90 प्रतिशत तथा आस्था सिंह ने 82.5प्रतिशत प्राप्त के साथ अधिकांश छात्रों ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। योगिता सिंह ने कहा कि शिक्षको की कर्मठता व बच्चों की मेहनत से उनके विद्यालय का रिजल्ट काफी अच्छा आया है।

उन्होने कहा कि विषम परिस्थितियों और सुविधाओं के अभाव में चल रहे विद्यालय के बच्चों का इतना अच्छा रिजल्ट आना शिक्षकों की मेहनत को दर्शाता है। कार्यक्रम में सभी छात्रों को माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया।

इस मौके पर छात्र विभा सिंह, प्रेजल सिंह, वैष्णवी, बबली, इकरा, अन्नू, पूजा, सुभाषिनी, प्रियल के अलावा शिक्षक हरिओम तिवारी, शैलेंद्र शुक्ला , शिक्षिका काजल शर्मा , शांति, सुनीता, दिव्या, मुस्कान, शालिनी आदि उपस्थित रहे।

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click