जब बस में अचानक हुआ धमाका और लग गई आग

110

रिपोर्ट– महेन्द्र कुमार गौतम

जालौन। आज़ जनपद जालौन के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बंगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बस में धमाका हुआ और आग लग गई।

संबंधित मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के उरई से जगम्मनपुर जा रही एक प्राइवेट बस में अचानक से धमाका हुआ और बस के एक हिस्से में आग लग गई।

अचानक से घटे इस घटनाक्रम से बस में चीख-पुकार मच गई और बस में सवार लोगों ने किसी तरह नीचे उतरकर अपनी जान बचाई। हालांकि इस घटनाक्रम में दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं। आनन-फानन में राहगीरों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना।
बस में धमाके की सूचना मिलते ही जिले का प्रशासनिक अमला किसी अनहोनी की आशंकाओं के चलते सतर्क हुआ और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके की ओर निकल पड़े। आला अधिकारियों के साथ साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और बस को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अबधेश सिंह, क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ संजय शर्मा, बीएल यादव माधौगढ़ कोतवाली आदि ने मामले की गहनता से जांच की तो ऐसा लगता है कि बस में रखी बैटरी में धमाका हुआ और बस में ही एक बोतल में रखे मिट्टी के तेल की बजह से आग लगी है
फिलहाल आगामी 15 अगस्त को देखते हुए प्रशासन हर स्थिति पर पैनी नजर बनाए हुए हैं।

Click