जय श्रीराम के जयकारे के साथ भंडारे का हुआ भव्य आयोजन

18

बजरंग बली के भंडारे में सभी ने छका प्रसाद

जगतपुर, रायबरेली। जगतपुर मुख्य कस्बे से रायबरेली रोड पर स्थित शिव मंदिर के निकट विशाल बालाजी के भंडारे का आयोजन किया गया। आपको बताते चलें कि गत वर्षो की भांति जेष्ठ माह के तृतीय मंगलवार को यह आयोजन किया जाता है।

इसी क्रम में बाला कमेटी के सदस्यों ने इस विशाल भंडारे का आयोजन किया। जिसमें राहगीरों सहित क्षेत्र के सम्मानित सदस्य एवं नेतागण भक्त मौजूद रहे। सुंदरकांड के बाद हवन आरती प्रसाद वितरण उसके बाद शरबत पूडी सब्जी सहित केला चरणामृत प्रसाद का वितरण देर शाम तक चलता रहा।

लगातार भक्तों का तांता लगा रहा कमेटी के सदस्यों ने बताया यह बालाजी की कृपा ही है कि यह आयोजन सफलता के साथ अनवरत चलता आ रहा है और चलता रहेगा प्रभु की कृपा ऐसे ही हमेशा बनी रहे।

इस मौके पर जितेंद्र मौर्य श्याम बहादुर अनिल श्रीवास्तव एडवोकेट मनोज श्रीवास्तव जिला पंचायत सदस्य राकेश सिंह राना बचान मिश्रा अमित त्रिवेदी अमिताभ रामनरेश कौशल दुर्गेश सोनी सचिन रितेश प्रवीण सूरज सम्राट अविजित द्विवेदी अर्पित मयंक रमेश सिंह धीरज सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में कमेटी के सदस्यों ने भरपूर योगदान कर भंडारे को सफल बनाया।

साथ ही प्रभु बालाजी से कामना की है कि हमेशा क्षेत्रवासियों और इष्ट मित्रों के घर और समाज में शांति सद्भावना बनी रहे और कुशलता सफलता का आगमन हो। वही जेष्ठ माह के तीसरे मंगल पर ब्लॉक क्षेत्र के विभिन्न मुख्य मार्गो और गांवों में भी शरबत वितरण और पूड़ी सब्जी प्रसाद वितरण का कार्यक्रम देर शाम तक चलता रहा।

  • मनीष श्रीवास्तव
Click