ज़रूरतमंदों तक पहुंची सांसद सोनिया गांधी की गई भेजी राहत सामग्री

121
IMG-20200406-WA0401

● ग्राम पंचायत व बूथ अध्यक्षों ने मिलकर चिन्हित किए थे ज़रूरतमंदों के नाम

रायबरेली। गरीब बेसहारा एवं जरूरतमंदों की मदद के लिए रायबरेली सांसद सोनिया गांधी द्वारा भेजी गई राहत सामग्री शिवगढ़ क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के शिवगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष दिग्विजय सिंह उर्फ मुन्ना भैया के नेतृत्व में क्षेत्र के सभी 90 बूथ अध्यक्षों ने ग्राम पंचायत अध्यक्षों से सुझाव लेकर जरूरतमंदों को राहत किटे बांटी।

ब्लॉक अध्यक्ष दिग्विजय सिंह उर्फ मुन्ना भैया ने कहाकि वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस को लेकर देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लॉकडाउन के बाद से गरीब, बेसहारा एवं दिहाड़ी मजदूरों की अत्यंत दयनीय स्थिति हो गई है जिनको राहत पहुंचाने के लिए सांसद सोनिया गांधी द्वारा राहत सामग्री की पहली खेप भेजी गई है। जिसे बूथ अध्यक्षों ने ग्राम पंचायत अध्यक्षों से सुझाव लेकर जरूरतमंदों को बांट दिया गया है।

अभी और राहत सामग्री आनी है जिसके ग्राम पंचायत अध्यक्षों व बूथ अध्यक्षों द्वारा जरूरतमंदों के नाम चिन्हित किए जा रहे हैं। यही नहीं कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा व्यक्तिगत तौर पर चन्दा लगाकर जरूरतमंदों की मदद की जा रही है। जिला संगठन सचिव दिनेश यादव का कहना है कि कोरोना महामारी के इस संकट में सांसद सोनिया गांधी द्वारा समूचे जनपद के लिए राहत सामग्री भेजी गई थी, जो जरूरतमंदों को बांटी जा चुकी है। जल्द ही अगली खेप आने वाली है जिसके लिए सूची तैयार कर ली गई है।

जैसे ही अगली खेप आती है जरूरतमंदों में बटवाने का काम किया जाएगा। यही नही कार्यालय प्रभारी राजेंद्र सिंह भदौरिया द्वारा सभी गांव के जरूरतमंदों की स्थिति का जायजा लिया जा रहा है। राजेंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि कोई भूखा नहीं सोएगा। व्यक्तिगत तौर पर भी चंदा लगाकर जरूरतमंदों की मदद की जा रही है।

Angad Rahi

Click