ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

43

लालगंज, रायबरेली। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए।जिनमें से दो युवकों की मौत हो गयी।जबकि एक को गंभीर दशा में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मृतकों के नाम सौरभ पुत्र संतोष सविता रीतेश पुत्र नरेंद्र रैदास दोनो निवासी सूदनखेड़ा मजरे आलमपुर बताए गए है। घायल युवक अमितेश मृत युवक रीतेश का सगा भाई है।

बताया गया है कि तीनों एक साथ बाइक से रालपुर की तरफ जा रहे थे।तभी सरेनी थाना क्षेत्र के सरांय बैरिहाखेड़ा के निकट ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीनों घायल हो गए थे।तीनों घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहाँ चिकित्सकों ने रीतेश व सौरभ को मृत घोषित कर दिया, जबकि अमितेश को गंभीर दशा में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया गया है कि तीनो युवक पड़ोस में रहने वाले ओम प्रकाश सविता की पुत्री की बरीक्षा में शामिल होने की बात कहकर एक साथ निकले थे।मृतक रीतेश तीन भाईयों अनिकेत, अमितेश व एक बहन अंशिका में सबसे छोटा था। उसकी मौत पर मां फूल देवी समेत अन्य परिवारजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक सौरभ चार भाईयों सत्यम, शिवम व शैलेश में तीसरे नंबर पर था। उसकी मौत पर मां बबली समेत अन्य परिवारजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

  • संदीप कुमार फिजा
Click