डग्गामार वाहनों पर प्रशासन मेहरबान

18

महराजगंज, रायबरेली। परिवहन विभाग व स्थानीय प्रशासन की मिली भगत कहे या महिनवारी का सिस्टम जो लोगो को मौत के मुंह में डाल रहा है।पिछले दिनो हुए हादसे के बाद भी स्थानीय प्रशासन नही जाग रहा और लगातार डग्गामार वाहनों में परमिट से ज्यादा सवारियों को भरकर ले जाने का सिलसिला जारी है।

बताते चले की बीते दिनो हुई टैंपो दुर्घटना में कुल 12 लोग घायल हो गए थे जिसके बाद भी परिवहन विभाग व स्थानीय प्रशासन चैन की नीद में सोया हुआ है। वही कोतवाली से चांद कदम की दूरी पर बने टैंपो स्टैंड पर दिन भर डग्गामार वाहन परमिट से अधिक सवारियों को बैठाकर लोगो को मौत के मुंह में ढकेल रहे है।

डग्गामार वाहन के आगे वाली सीट पर तीन सवारी व बीच वाली पर चार वही सबसे पीछे सीट पर चार सवारी सहित कुल 12 सवारियों को बैठाकर स्थानीय प्रशासन व परिवहन विभाग के अधिकारियों के मुंह को चिढ़ाते हुए चले जाते है वही प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठा रहता है। नाम ना छपने की शर्त पर सवारियो ने बताया की बीस किलो मीटर का 40 रुपए किराया लिया जाता और तो और सही से बैठने तक नही मिलता।

परिवहन विभाग के कार्यालय के सामने से गुजरते हैं वाहन

परमिट से ज्यादा सवारियों को बैठाकर डग्गामार वाहन हरदासपुर स्थित परिवहन विभाग के अधिकारियों के सामने से निडर होकर गुजरती है ए आर टी ओ साहब द्वारा इन वाहनों पर कार्यवाही ना करना भी साहब के किरदारों पर सवाल खड़ा करता है।

  • अशोक यादव एडवोकेट
Click