दिल्ली से मालगाड़ी में सवार होकर युवक पंहुचा घर, रिपोर्ट निगेटिव

16
download
गुड्स ट्रेन की फोटो

कौशाम्बी। एपिडेमिक खतरे के बीच एक युवक मंगलवार को दिल्ली से अपने घर पहुंचा है। युवक के मालगाड़ी में सवार होकर अपने घर पहुंचने की बात सामने आ रही है।अज्ञात जागरूक शख्स की सूचना पर पुलिस ने मेडिकल टीम की मदद से युवक को जिला अस्पताल में चेकअप के लिए भेजा है। चिकित्सको ने संभावित मरीज का कोरोना टेस्ट किया | जाँच में युवक की रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी है। 

 
मिली जानकारी के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे में रहने वाले गुलाब चंद्र का बेटा सुरेश चंद्र दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। दिल्ली से सुरेश के सुबह घर पहुंचने की जानकारी जैसे ही मोहल्ले वालों को हुई। किसी अज्ञात जागरूक शख्स ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर मेडिकल टीम के साथ पहुंची पुलिस ने सुरेश को सावधानीपूर्वक Covid 19 की जांच के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में संभावित मरीज सुरेश को आइसोलेट किया गया।  कई चरणों से होकर गुजारी जाँच में सुरेश की रिपोर्ट चिकिसको ने कोरोना निगेटिव दी है।
 
जिला अस्पताल में सीएमएस डॉ दीपक सेठ ने बताया कि जनपद में पुलिस अब मेडिकल टीम सक्रीय है। संभावित एपिडेमिक खतरे को देख कर संभावित मरीज को अस्पताल लाया जाता  है।चिकित्सक संभावित खतरे के मद्देनज़र जाँच करते है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही घर जाने की इजाजत दी जाती है। सुरेश चंद्र की जाँच चिकित्सको द्वारा की गई है। रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसे घर के लिए छोड़ दिया गया है। साथ ही हिदायत दी गयी है कि वह 14 दिनों तक भीड़ वाले इलाको में नहीं जायेगा। किसी तरह की परेशानी होने पर चिकित्सको से संपर्क करेगा। 
Ajay Kumar

Click