दुकान में पीछे से घुसे चोरों ने लाखों का माल किया पार

89

डलमऊ, रायबरेली। लगातार हो रही चोरी की वारदातों से पुलिस गश्त की पोल खुल रही है, जहां पर हल्का दारोगा वह सिपाही मुलजिम व फरियादियों से वसूली में मस्त हैं, वहीं पर चोर आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

एक के बाद एक हो रही चोरी की वारदातों से दुकानदारों में दहशत बना हुआ है बरारा बुजुर्ग चौराहे पर दुकान में पीछे लगी हुई खिड़की को तोड़कर चोर अंदर घुस गए और दुकान के अंदर रखा हुआ लाखों रुपए का माल पार कर दिया।

आसपास के लोगों को व पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था गधा गंज थाना क्षेत्र के बरारा बुजुर्ग चौराहे पर दिलीप कुमार की कपड़े की दुकान है।

वहीं पर पत्नी बीनू ब्यूटी पार्लर का भी काम करती दोनों सोमवार की शाम को दुकान बंद करके घर चले गए सुबह आए तो देखा अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था दुकान के पीछे लगी हुई खिड़की टूटी थी जिससे चोर दुकान के अंदर रखी हुई साड़ी कपड़े वह ब्यूटी पार्लर की दुकान से लहंगा कास्मेटिक सामान ज्वेलरी सहित लगभग ₹200000 का सामान चोरी कर लिया जिसकी तहरीर पीड़ित के द्वारा गदागंज थाने में दी गई।

पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं बरारा बुजुर्ग चौराहे पर एक माह के अंदर ही चोरी की तीसरी वारदात है इसके पहले 10 दिन पूर्व बंधु निर्मल के घर में चोरों ने बक्से का ताला तोड़कर जेवर सहित लाखों रुपए की चोरी की यही नहीं खेल के मैदान में लगी हुई स्ट्रीट लाइट चोरी हो गई।

बरारा बुजुर्ग चौराहे पर ही एक कपड़े की दुकान में लगातार दो बार चोरी हुई लेकिन पुलिस अभी तक हवा में तीर चला रहे हैं चोरों को ढूंढना तो दूर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज तक नहीं किया है इस संबंध में थाना प्रभारी शरद कुमार ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

  • विमल मौर्य
Click