महाप्रबंधक पी के मिश्रा ने आरेडिका का लिया जायजा

8

लालगंज, रायबरेली महाप्रबंधक ने रेलवे हॉस्पिटल के दौरे के दौरान उपलब्ध मेडिकल सुविधाओं को देखा। जिसमें लैब टेस्टिंग, एक्सरे एवं दवा डिसपेंसरी आदि का निरीक्षण किया तथा उपलब्ध सुविधाओं को कर्मचारियों  के लिए सुविधाजनक बनाने को निर्देशित किया। साथ ही मेडिकल सुविधाएँ आरेडिका अस्पताल में नहीं है उन सुविधाओं को रायबरेली तथा उसके आस-पास उपलब्ध  मेडिकल सुविधओं को एमसीएफ के साथ संबंद्ध करने को कहा।  

इसी कड़ी में आरेडिका के आवसीय परिसर में कॉलोनी के विभिन्न प्रकार के आवासों  का निरीक्षण कर उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया जिसमें जिसमें आवासों में बिजली पानी तथा साफ-सफाई एवं कॉलोनी में पार्क तथा झूलों की व्यवस्था के समुचित रखरखाव के बारे में निर्देशित किया।

महाप्रबंधक ने मैकेनिकल एवं सिविल विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की  और कोचों के निर्माण कार्य को देखने के लिए फैक्ट्री परिसर मेंशैलशॉप एवं व्हीलशॉप का निरीक्षण किया।

इन शॉपों में मशीनों पर काम कर रहे कर्मचारियों से कार्यदक्षता एवं उनकी समस्याओं के बारे में बातचीत की एवं अधिकारियों और कर्मचारियों को नए-नए प्रतिमान स्थापित करने एवं इनोवेशन पर विशेष प्रोत्सान देने की सलाह दी। आगे शॉपिंग कॉम्पलेक्स, बैंक, डाकघर, आदि का दौरा किया। इनको और अधिक उन्नत बनाने के लिए सुझाव दिया।

  • संदीप कुमार फिजा

         
Click