पहलवान बेटियों के समर्थन में ग्रामीणों ने किया महिला सम्मान पदयात्रा

23

पहलवान बेटियों के साथ हो रहे अन्याय को सहन नहीं करेंगे

वाराणसी। राजातालाब, आराजीलाईन ब्लाक के पंचायत प्रतिनिधियों, किसानों, छात्रों, सामाजिक संगठनों सहित क्षेत्रीय ग्रामीणों ने संयुक्त रूप से आंदोलन कर रहे पहलवानों के समर्थन में रविवार को महिला सम्मान पदयात्रा निकाला।

ये पदयात्रा राजातालाब के एक लान से कचनार, रानी बाज़ार गाँव होकर राजातालाब चौराहे पर जाकर सभा में तब्दील हुआ। इसकी अध्यक्षता विनय मौर्य ने किया संचालन राजकुमार गुप्ता ने किया। वक्ताओं ने कहा कि देश की बेटियों के साथ हो रहे अन्याय को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पदयात्रा के बाद जंतर-मंतर पर बैठी बेटियों के समर्थन और उन्हें न्याय दिलवाने, साथ ही महिला पहलवानों के साथ हुए अन्याय में सांसद बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई करने के बारे ज्ञापन की प्रति प्रधानमंत्री सहित महिला सांसदों के नाम मेल द्वारा भेज दी गई है।

प्रदर्शनकारियों ने केद्र सरकार से मांग किया कि पहलवान बेटियों को तत्काल न्याय दिया जाए और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज होने के बाद तत्काल आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। अंत में आभार योगीराज सिंह पटेल ने किया।

इस मौक़े पर विनय मौर्य, राजकुमार गुप्ता, राजेश प्रजापति, हरीश मिश्रा, दिनेश पटेल, अजय पटेल, शाबिर अंसारी, यशपाल, सतीश पटेल, ओमप्रकाश सिंह, राजू पटेल, सेवा पटेल, संजय पटेल, सुरेश राठौर, महेन्द्र राठौर, गणेश शर्मा, राम सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

राजकुमार गुप्ता

Click