पुलिसकर्मियों ने प्रेमी युगल की थाने में कराई शादी, फ़ोटो वायरल

87

यूपी के कानपुर जिले में पुलिसकर्मियों ने थाने में ही प्रेमी युगल की शादी करा दी। इस दौरान युगल के परिजन भी शामिल थे, जिनसे पुलिसकर्मियों ने सोशल डिस्टेंस का पालन भी कराया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने ही प्रेमी युगल के परिजनों को शादी के लिए राजी किया। सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के अहिरवां चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि बीबीपुर निवासी 24 वर्षीय प्रमोद उर्फ गोलू का इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय बेटी तन्नू उर्फ तान्या के साथ प्रेम-संबंध थे। लॉकडाउन के दौरान 18 अप्रैल को युवती अपने प्रेमी के घर रहने चली गई। जिसके बाद युवती के स्वजनों ने चौकी में शिकायत की।

परिजनों को समझाकर शादी के लिए मनाया

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों बालिग हैं और एक-दूसरे से प्रेम करते है। जिसके बाद उन्होंने दोनों के स्वजनों को समझाकर राजी किया। इसके बाद उन्होंने प्रेमी युगल के साथ उनके स्वजनों को चौकी बुलाया। जहां बने मंदिर में सामाजिक दूरी के साथ प्रेमी जोड़े की हिंदू-रीति रिवाज के साथ विवाह कराया गया। चौकी के पुलिसकर्मियों समेत परिजनों ने नव दंपती को आशीर्वाद दिया।

Mahendra

Click