बाइक हादसे में सिपाही जख्मी

25

महराजगंज, रायबरेली। बीती रात थुलवांसा चौकी से महराजगंज कोतवाली आ रहे एक सिपाही की बाइक रास्ते में पड़े पेड़ से जा टकरायी। जिससे सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल सिपाही को गम्भीर हालत में अस्पताल लाया गया, जहां पर उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर किया गया।

जिला अस्पताल में भी उसे अत्यन्त नाजुक बताते हुए लखनऊ के लिए रेफर किया गया। लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल में सिपाही कोमा की स्थिति में जीवन व मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहा है।

बताते चलें कि थुलवासा चौकी पर तैनात कानपुर नगर का रहने वाला सिपाही अजीत कुमार सिंह (24) पुत्र राम नरेश रविवार देर रात्रि चौकी से कोतवाली महराजगंज क्राइम मीटिंग में शामिल होने बाइक से आ रहा था। रास्ते में सेनपुर व नवोदय के बीच स्थित अंसल ट्रेडर्स के पास बारिश से गिरे सूखे पेड़ से उसकी बाइक जा टकराई। जिससे उसके सिर में गम्भीर चोटें आयी।

सूचना पर पहुंचे सहयोगी सिपाहियों ने उसे सीएचसी पहुंचाया जहां पर उसका प्राथमिक उपचार कर गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा उसे अत्यन्त गम्भीर बताते हुए लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल में सिपाही कोमा की स्थिति में जीवन व मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।
रिपोर्ट-अशोक यादव एडवोकेट

Click