पेड़ से लटका मिला युवक का शव

16
मौके पर जाँच करती पुलिस

कौशाम्बी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के बुद्धिपूरी मोहल्ले के बाहर एक युवक का शव कटहल के पेड़ से लटकता मिला है. घटना की सूचना पर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है. युवक ने खुद मौत को गले लगाया या फिर उसकी हत्या की गई, इस रहस्य को उजागर करने के लिए पुलिस परिवार व स्थानीय लोगो ने पूँछ-तांछ कर रही है.

मिली जानकारी अनुसार जंग बहादुर उर्फ छेदी लाल सेन का 24 वर्षीय बेटे मनीष कुमार सेन ने सराय अकिल कस्बे में गाड़ी धुलाई की दुकान खोल रखी थी. रोज की तरह वह गुरुवार के शाम 8 बजे दुकान बंद कर घर के लिए निकला पर घर नही पहुचा. घर वालो ने काफी खोजबीन की, लेकिन मनीष का कोई पता नही चला. सुबह मोहल्ले के बाहर एक निजी नलकूप से लगे कटहल के पेड़ से लटकी उसकी लाश मिली. मनीष की लाश मिलने की सूचना पर मिलते ही घर मे मातम छा गया है.

लाश मिलने की सूचना पर पहुची स्थानीय थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है. प्रभारी निरीक्षक सराय अकिल विजय विक्रम ने बताया, मनीष की लाश पेड़ में फांसी पर लटकी मिली है, परिवार व मोहल्ले के लोगो से पूँछ-तांछ की जा रही है. जल्द ही युवक की मौत के रहस्य से पर्दा उठाकर घटना के आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Ajay Kumar

Click