भाजपा के उत्तराखंड मंत्री और सांसद ने बताया विकास कार्य

18

अयोध्या। केंद्र सरकार के 9 साल पूरा होने पर सर्किट हाउस में उत्तराखंड के मंत्री धन सिंह रावत ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताया तो अयोध्या सांसद लल्लू सिंह द्वारा अयोध्या संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों की जानकारी दी।

सर्किट हाउस के सभा कक्ष में प्रेस से मिलिए कार्यक्रम के तहत अयोध्या के प्रभारी एवं उत्तराखंड के मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल गरीबों व सुशासन के नाम रहा है कहां की केंद्र सरकार ने 9 साल तक गरीबों के मदद करने में हर संभव प्रयास किया है।

अयोध्या विकास के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार ने 57136 करोड़ से अधिक का बजट देकर विभिन्न कार्य करवाया है और काफी कार्य संचालित हैं कहां की अभी अयोध्या में दर्शन पूजन के लिए 20000 से 50000 लोग प्रतिदिन आ रहे हैं लेकिन आने वाले समय में एक लाख से 500000 तक लोग आएंगे।

इससे यहां की बेरोजगारी दूर होगी और व्यापारियों का मुनाफा होगा वहीं सांसद लल्लू सिंह ने लोकसभा क्षेत्र में हुए विकास कार्यों तथा रेलवे स्टेशन रेलवे ट्रैक का दोहरीकरण सुंदरीकरण सहित विभिन्न योजनाओं को संचालित होने की जानकारी दिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम में महापौर महंत गिरीश पति त्रिपाठी, अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, बीकापुर विधायक अमित सिंह चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार मिश्र, महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, पूर्व विधायक मिल्कीपुर बाबा गोरखनाथ, ओमप्रकाश सिंह, कृष्ण कुमार पांडे खुन्नू , राघवेंद्र पांडेय , मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह , मीडिया प्रभारी डॉ अंशुमान मिश्रा , पवन चौरसिया, सांसद पीआरओ अमित उपाध्याय सहित तमाम भाजपा के पदाधिकारी व नेता शामिल रहे।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click