फरियाद लेकर थाने आये अधेड़ को हार्टअटैक, मौत

12

रायबरेली। थाने में फरियाद लेकर आये अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने अधेड़ को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कालूपुर गांव निवासी अमरनाथ (50) वर्ष पुत्र मनबोध का गांव की ही नीरज देवी पत्नी रामशंकर से जमीनी विवाद है जिसको लेकर मृतक कई बार खीरो थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस की उदासीनता के कारण मामले का निस्तारण नही हो पाया। और बुधवार को फिर पीड़ित अपनी समस्या को लेकर सुबह थाने पहुंचा था तभी वह प्रार्थना पत्र दिया ही था कि वह जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया।

थाने में हुई घटना के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर चिकित्सक डॉ राहुल घोष ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में सीओ महिपाल पाठक ने बताया कि अधेड अपनी शिकायत लेकर थाने आया था और उसे हार्टअटैक आ गया पुलिसकर्मियों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां मौत हो गई।

आनन-फानन में दर्ज हो गया मुकदमा

काफी समय से पुलिस के पास फरियाद लेकर आ रहे अधेड़ के मामले में खीरो पुलिस ने कोई दिलचस्पी नही दिखाई थी, और उसके मामले हमेशा टाल होता रहा, वही बुधवार फरियाद लेकर आये अधेड़ की हुई मौत के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया।

-अनुज मौर्य/मनीष श्रीवास्तव रिपोर्ट

Anuj Maurya

Click