बदहाल क्वॉरेन्टीन सेंटर वाला गेस्ट हाउस सील, जिम्मेदार कौन

35

न्यूजडेस्क – कोरोना का कहर पूरे विश्व मे चरम पर है, देश विदेश सब जगह हाहाकार मचा हुआ है, ऐसे में संगम नगरी प्रयागराज भी इससे अछूता नहीं है, ऐसे में जिले के कोने कोने में गेस्ट हाउस, स्कूल कालेज को कोरेन्टीन सेंटर बनाकर उसमें व्यवस्था करने के लिए उंच्चाधिकारियो की पूरी टीम लगी हुई है, मगर कहीं कहीं बदहाली की भी तस्वीरे आ रही हैं।

कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने वायरल किया वीडियो

प्रयागराज जनपद में कोविड 19 के पॉजिटिव पाए गए मरीजो मे से एक के परिजनों को एक क्वारेन्टीन सेंटर भेजा गया। फोर सीजन गेस्ट हाउस नामक इस सेंटर से मरीज के परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए एक वीडियो अपलोड करते हुए बताया कि यहां पर कितनी बदहाली है, जिसके बाद परिजनों को कही अन्यत्र शिफ्ट करते हुए गेस्ट हाउस को सील कर दिया गया।

गेस्ट हाउस संचालक ने मांगा न्याय

फोर सीजन गेस्ट हाउस संचालक ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उसके गेस्ट हाउस व अन्य जगहों को उन्होंने खुद प्रशासन को दे रखा है, और उसमे पुलिस पार्टी, व क्वारेन्टीन करने वाले लोग पहले भी रुक चुके हैं ऐसे में प्रशासन ने अनुचित कार्यवाही करके उसको सील कर दिया जबकि उसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन ने खुद ले रखी है, गेस्ट हाउस संचालक ने मामले में न्यायपूर्ण कार्यवाही की मांग की है।

Click