बाँदावासियों के लिए राहत की खबर साजिद समेत 28 की कोरोना रिपोर्ट आयी निगेटिव

79

CORONA ➖

बाँदा के राजकीय मेडिकल काॅलेज में आइसोलेट किये गये 28 कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए लैब भेजे गये सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. मुकेश यादव ने बताया कि पहले कोरोना पाॅजिटिव साजिद की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस प्रकार अब सिर्फ अनवर अली ही कोरोना पाॅजिटिव है।

डाॅ. मुकेश यादव ने बताया कि उनके मेडिकल काॅलेज में 28 कोरोना संदिग्धों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। जिनकी कोविड-19 की जांच के लिए सैम्पल को लैब में भेजी गई थी। आज वो रिपोर्ट आ गयी है। और ये खुशी की बात है कि सभी 28 जांचे निगेटिव आई हैं।

इसके साथ ही चित्रकूट धाम कमिश्नर गौरव दयाल ने बताया कि साजिद अली का सैम्पल दोबारा जांच के लिए भेजा गया था। इसके साथ उसके परिवार के सभी सदस्यों का भी सैम्पल भेजा गया था। आज जब उन सबकी रिपोर्ट आई तो सभी 28 जांच निगेटिव आई हैं। यानि साजिद का पूरा परिवार अब कोरोना निगेटिव है।

आपको बता दें कि इससे पहले बाँदा के लोग यहां दो लोगों के पाॅजिटिव पाये जाने से काफी चिंतित थे। पाॅजिटिव बाँदा शहर के मरदननाका मोहल्ले का रहने वाला साजिद अली था, जोकि कुछ दिन पूर्व ही निजामुद्दीन मरकज के तब्लीगी जमात में भाग लेकर लौटा था। तथा दूसरा व्यक्ति बबेरू क्षेत्र के शिव गांव का रहने वाला अनवर अली था और ये भी निजामुद्दीन मरकज के तब्लीगी जमात से वापस आया था। इस कारण लोगों में एक भय का माहौल बन गया था और शहर में प्रशासन द्वारा काफी सख्ती भी कर दी गयी थी। अब इस रिपोर्ट के आने के बाद बाँदावासियों ने काफी राहत की सांस ली है।

Sudhir Kumar Trivedi

Click