भापतपुर कुर्मियान में चलाये जा रहे वैक्सिनेशन शिविर में आज शत-प्रतिशत लोगों ने कराया वैक्सिनेशन

36

100 डोज की उपलब्धता में शत प्रतिशत हुआ वैक्सिनेशन

रिपोर्ट – सुधीर त्रिवेदी, वरिष्ठ संवाददाता

पन्ना:–वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा चलाये जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम के क्रम में आज अजयगढ़ तहसील के भापतपुर कुर्मियान गाँव के शा माध्यमिक शाला भापतपुर मे चलाये जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम में 100 डोज वैक्सीन की उपलब्ध करवाई गई उपलब्ध करवाई गई वैक्सीन की डोज का ग्राम पंचायत भापतपुर कुर्मियान में 100 प्रतिशत वैक्सिनेशन हुआ ।

गौरतलब है कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए चलाये जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम के क्रम में आज तहसील के भापतपुर कुर्मियान गाँव के शा माध्यमिक शाला भापतपुर मे चलाये जा रहे वैक्सिनेशन के क्रम में आज ग्राम भापतपुर कुर्मियान में 100 डोज वैक्सीन की उपलब्ध करवाई गई उपलब्ध करवाई गई वैक्सीन की डोज का ग्राम पंचायत भापतपुर कुर्मियान में 100 प्रतिशत वैक्सिनेशन हुआ, ग्राम पंचायत सचिव विजय कुमार द्विवेदी ने बताया कि आज 100 डोज वैक्सीन की उपलब्ध करवाई गई थी जिसमे वैक्सिनेशन का कार्यक्रम 100 प्रतिशत रहा है उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा चलाये जा रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम में लोग बढ़ चढ़कर भाग ले रहे है और वैक्सीन लगवा रहे है ।

वैक्सिनेशन कार्यक्रम में एएनएम राजकुमारी साहू, ग्राम पंचायत सचिव विजय कुमार द्विवेदी, सहायक सचिव जयेन्द्र प्रताप सिंह, बीएलओ प्रकाश पांडेय (बंजारा),विष्णु लखेरा व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता गुप्ता,शिल्पा पटेल सहित ग्राम पंचायत भापतपुर कुर्मियान के कर्मचारी उपस्थित रहे ।

सचिव विजय कुमार द्विवेदी की मेहनत लाई रंग

ग्राम पंचायत सचिव विजय कुमार द्विवेदी की मेहनत रंग लाई और लोग वैक्सिनेशन कार्यक्रम में जाकर वैक्सीन लगवा रहे है जिसका परिणाम यह है कि आज हुए वैक्सिनेशन कार्यक्रम 100 प्रतिशत सफल रहा ।

आपको बता दे कि वैक्सिनेशन कार्यक्रम जब प्रारम्भ हुआ तो लोगों में वैक्सीन के प्रति तरह तरह की अफवाहें चल रही थी ग्राम पंचायत सचिव विजय कुमार द्विवेदी ने ग्राम पंचायत में जाकर लोगो को समझाया और लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया उसी का परिणाम है कि आज ग्राम पंचायत में वैक्सिनेशन का कार्यक्रम 100 प्रतिशत सफल रहा है । आपको यह भी बता दे एक सप्ताह पूर्व कलेक्टर पन्ना संजय कुमार मिश्रा (आईएएस)ने भी ग्राम पंचायत भापतपुर कुर्मियान में चल रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम की तारीफ कर चुके है ।

Click