भारी मात्रा में गांजा बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है

29

मौदहा हमीरपुर- क्षेत्र के ग्राम छिरका में एक नलकूप से नारकोटिक्स की टीम में कोतवाली पुलिस की मदद से भारी मात्रा में गांजा बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाही से क्षेत्र के गांजा विक्रेताओं में हड़कंप मच गया है।

बुधवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र मौदहा के ग्राम छिरका में नारकोटिक्स की टीम ने कोतवाली पुलिस की मदद से राजमार्ग के समीप एक निजी नलकूप से सात कुंतल से अधिक गांजा बरामद कर आरोपी विकी मिश्रा उर्फ हरि शरण पुत्र पन्नालाल को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये गांजे की कीमत लाखों रुपए आँकी जा रही है।

आरोपी इसके पूर्व गांजे के मामले में पहले भी जेल जा चुका है फिलहाल पुलिस की कार्यवाही से क्षेत्र के गांजा के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। बताते चलें कि नगर समेत क्षेत्र में गांजे की अच्छी खासी आपूर्ति है जिसके चलते इस धंधे में लिफ्त लोग बिहार व छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों से गांजा लाकर क्षेत्र में सप्लाई करते हैं।

इस मामले में नगर के कई सफेद पोश नेताओं समेत अन्य आरोपी कई बार गांजे के साथ गिरफ्तार किए जा चुके हैं उसके बावजूद भी नगर समेत ग्रामीण क्षेत्र में गांजे के व्यापार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

रिपोर्ट – एमडी प्रजापति

Click