महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिलने से सनसनी

7

पुलिस ने पति और देवर को लिया हिरासत में

उन्नाव। उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में आज उस समय सनसनी फैल गई जब पूरनखेड़ा गांव के बाहर तालाब के किनारे एक महिला व उसकी दो बेटियों के शव पड़े मिले। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद मृतका के पति व देवर को हिरासत में लिया है। गांव के बाहर तलाब के निकट तीन शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।

सूचना पाकर एसपी विक्रांत वीर एवं तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने भी मौके का निरीक्षण किया। एसपी विक्रांत वीर के अनुसार मृतका और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था, जिसके आधार पर पति और उसके देवर को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि तीनों की हत्या घर में करने के बाद शवों को तालाब किनारे फेंका गया है, ऐसे में परिवार के अन्य लोगों का भी इसमें हाथ हो सकता है।

घटनाक्रम के अनुसार औरास थाना क्षेत्र के गांव पूरन खेड़ा में गांव के बाहर तालाब के पास महिला सरोजिनी (35 वर्ष) व उसकी बेटियों शिवानी (8 वर्ष) एवं रोशनी (4 वर्ष) के शव पड़े मिले। मां और बेटियों के गले कसे हुए थे, जिससे प्रतीत हो रहा था कि तीनों की हत्या कपड़े से गला कसकर की गई है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार गांव वालों के अनुसार महिला व उसके पति के बीच कल व परसों भी झगड़ा हुआ था तथा पति ने उसकी पिटाई की थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस हिरासत में लिए गए पति व देवर से पूछताछ में जुटी है।

Matadeen Prajapati

Click