महिला संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरी

6

सरीला( हमीरपुर)। जलालपुर थाना क्षेत्र के क्योटरा डेरा में रविवार की सुबह सौंचक्रिया को गई एक 32 वर्षीय महिला संदिग्ध परिस्थितियों में कुआं में गिर गई, कुआ से रोने की आवाज सुनकर पहुँचे ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर महिला को कुआ से निकला हालात गंभीर होने पर अस्पताल ले जाते वक्त महिला की मौत हो गई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भेड़ी डांडा के क्योटरा डेरा निवासी मंत्री ने बताया कि रविवार की सुबह मेरी पत्नी रानी 32 सुबह सौंच क्रिया को गई थी तभी ग्रामीणों ने सूचना दी कि पत्नी कुआ में गिर गई है मौके पर पहुँच कर पत्नी को कुआ से निकालकर अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते मे उसकी मौत हो गई है इस घटना से मृतक महिला के परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है महिला अपने पीछे दो पुत्र अंकित 5 कन्हैया 2 छोड़ गई है।

वहीँ मृतक महिला के पिता नत्थू निषाद निवासी कस्बा मौदहा ने बताया कि उसकी पुत्री रानी 32 की शादी 8 वर्ष पूर्व भेड़ी डांडा गांव के क्योटरा मजरा निवासी मंत्री पुत्र श्री कृष्ण से हुई थी रविवार के दिन मोबाइल से सूचना मिली कि आपकी लड़की की कुआं में गिरकर मौत हो गई है।

पुलिस से शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच की मांग की है। थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि महिला की कुआ में गिरकर मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है पिता के प्रार्थना पत्र के आधार पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट- एमडी प्रजापति

Click