महोबा में पुलिस की पीआरवी में तैनात आरक्षी लापता

20
  • वरिष्ठ अफसरों सहित पुलिस टीमो ने रात भर की खोजबीन

  • महोबकंठ थाना क्षेत्र में चलती गाड़ी से कूद कर गायब हुआ आरक्षी

इनपुट – H. K. Poddar

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के महोबकंठ क्षेत्र में पुलिस की पीआरबी वाहन में तैनात एक आरक्षी के कल देर शाम रहषयमय तरीके से लापता हो जाने की घटना से यहां हड़कम्प मचा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को एक दुकानदार द्वारा ग्राहकों को निर्धारित मूल्य से अधिक दाम वसूल करके सामग्री विक्रय किये जाने की शिकायत पर मुख्यालय से मिले दिशा निर्देशों के अनुपालन में पीआरवी वाहन 1268 में तैनात आरक्षी वीरेंद्र कुमार व महादेव निकटवर्ती रिवई गांव गए थे ओर आरोपी दुकानदार को अपने साथ पुलिस थाने में लेकर आ रहे थे। तभी रास्ते मे आरक्षी वीरेंद्र कुमार अचानक पुलिस वाहन से कूद गया और अंधेरे में जंगल में कहीं गायब हो गया। इस घटना की खबर फैलते ही हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पनवाड़ी व महोबकंठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरक्षी की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के इलाके में पूरी रात पुलिस द्वारा की गई सघन छानबीन के बावजूद लापता हुए आरक्षी का कोई अता-पता नही लगा है। पुलिस के साथ ग्रामीणों ने भी सर्च अभियान चलाया है। लेकिन कोई सफलता नही मिली। आरक्षी द्वारा चलती हुई गाड़ी से एकाएक कूद कर भागने व लापता होने के पीछे की वजह किसी को भी समझ मे नही आ रही है। बताया गया है कि आरक्षी वीरेंद्र कुमार ने एक सप्ताह पहले ही घर से वापस लौट कर डियूटी ज्वाइन की थी। आरक्षी के मानसिक रोगी होने की आशंका ब्यक्त की जा रही है।

Click