माता-पिता हो जाएं सावधान! घूम रहे हैं बच्चा चोर, स्कूली छात्रा को चुराते हुए पकड़ा गया युवक

5982

रायबरेली। रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र (city police station) के आचार्य द्विवेदी नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्कूल जा रही छात्रा को एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा रुमाल में कुछ डालकर उसे सुंघाने की कोशिश कर रहा था।

छात्रा ने किसी तरह उससे बचकर एक घर में जाकर अपनी जान बचाई। छात्रा की चीख़-पुकार सुनकर मोहल्ले के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार छात्रा को एक संदिग्ध युवक बहला-फुसलाकर ले जाने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद मोहल्ले वासियों द्वारा उसको पकड़ लिया गया और उसकी जमकर धुनाई कर दी गई।

उसके बाद मोहल्ले वालों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने ले गई, जहां उससे पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस द्वारा पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम शेखू  है और वो मथुरा का रहने वाला है। ये युवक मोहल्ले में आखिर क्या कर रहा था। इसकी भी पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

वहीं अगर ये बच्चा चोर हैं, तो उसका सरगना समेत इस गैंग में कौन-कौन शामिल हैं। इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। वहीं इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है।

रिपोर्ट-अनुज मौर्य

Anuj Maurya

Click