युवा पीढ़ी स्मार्टफोन के माध्यम से ज्ञानार्जन कर देश का करेगी नाम रोशन

20

बीकापुर /अयोध्या। स्मार्टफोन से ज्ञानार्जन कर युवा पीढ़ी देश का नाम रोशन करेगी। भाजपा सरकार की मंशा है कि ग्रामीण क्षेत्र के गरीब बच्चे भी सुविधाओं से सुसज्जित हो और अपनी प्रतिभा को देश के फलक तक उभारे।

उक्त उद्गार विधायक डॉ अमित सिंह चौहान ने क्षेत्र के रामदासपुर मझौली स्थित महाराणा प्रताप महाविद्यालय में स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किया।

विधायक डा सिंह समारोह को मुख्य अतिथि के पद से संबोधित कर रहे थे। श्री सिंह ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच है कि स्मार्टफोन से बच्चे अपने जीवन को सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ाएंगे और देश का नाम रोशन करेंगे। विधायक डॉ चौहान ने इस संचार यंत्र को सकारात्मक सोच के साथ अपने विषयों से जोड़कर आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं दी और विद्यालय के विकास में हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक श्री सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन के साथ माल्यार्पण से किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डा चौहान का गणेश भगवान की प्रतिमा, साल और माल्यार्पण कर प्रबंधक महेश सिंह ने स्वागत किया।

इस मौके पर प्रबंधक महेश सिंह, संरक्षक अनुराग सिंह, प्राचार्या अना रिजवी, प्रधानाचार्य ओम प्रकाश पांडेय, बद्री प्रसाद पांडेय, आदर्श तिवारी, प्रभाकर सिंह सोनू दिवाकर सिंह ग्राम प्रधान राजू सिंह, भाजपा नेता सूर्य प्रकाश श्रीवास्तव, भरत जी श्रीवास्तव आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Click