योगी सरकार में बड़का जिला प्रतापगढ़ में न्याय बा मुश्किल, दबंगों ने किया नाली बंद

473

प्रतापगढ़। मान्धाता क्षेत्र के ऊड़ीका डीह गांव की दलित बस्तियों में भयानक रूप में उत्पन्न हो सकता है संक्रमण रोग। सोशल मीडिया इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है गांव का वीडिओ। गांव के दबंग लोगों पर है बड़ा आरोप सरकारी पक्की नाली को किया गया है बंद कैसे निकले घरों तथा बारिश का पानी।

बोले दबंग नहीं जानें दूंगा तुम लोगों के घर और बारिश का पानी इतना ही नहीं बस्ती के लोगों का आवा गमन है बाधित पानी में चलकर निकलने को मजबूर दलित बस्ती के लोग एक मात्र निकास है मार्ग। मार्ग पर जलजमाव नहीं निकल पा रहा गंदा पानी और गंदगी संक्रमण का खतरा बरकरार कभी भी घट सकती है बडी अनहोनी।

वायरल बीडीओ में एक व्यक्ति जबरन फावड़े से मिट्टी डालकर सड़क पर पानी किया है बन्द कैसे निकले बरसात का पानी और बस्ती के लोग वायरल बीडीओ में पानी बंद करने का आरोप मौजूदा गांव के प्रधान चंडिका सरोज पर वही फावड़े से मिट्टी डालकर बन्द कर रहे हैं रास्ता और बरसात का पानी बारिश में सरकारी जल निकासी की नाली बंद।

बड़का जिला प्रतापगढ़ में अजब गजब के कारनामे कैसे जिंदगी जिये दलित बिरादरी के लोग मान्धाता ब्लॉक के ऊडी का डीह गांव का मामला कभी भी बढ़ सकता है दलित बस्ती में संक्रमण का खतरा।

अवनीश कुमार मिश्रा

Click