रेलवे ओवरब्रिज व संगम तालाब सुंदरीकरण के लिए विधायक को मांगपत्र सौंपा

14

वाराणसी। बनारस- प्रयागराज रेलवे खंड पंचक्रोशी परिक्रमा पथ पर राजातालाब रेलवे क्रासिंग में रेलवे ओवरब्रिज व राजातालाब पंचक्रोशी पथ पर स्थित संगम तालाब के सुंदरीकरण की मांग, ग्राम प्रधान कचनार ने रोहनिया विधायक को मांगपत्र सौंपा।

सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र की आबादी बढ़ने के साथ वाहनों की गिनती भी उसी तरह बढ़ रही है। सड़कों पर ट्रैफिक बढ़ने से राहगीरों को सड़क क्रॉस करने में भारी समस्या आ रही है।

राजातालाब रेलवे क्रासिंग में पंचक्रोशी मार्ग ऐसा प्वाइंट है जहां से लोग भारी संख्या में रोज क्रासिंग क्रॉस करते हैं। अकसर यहाँ जाम लगा रहता है और राजातालाब स्थित धार्मिक महत्ता के पंचक्रोशी पथ पर्यटन के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण हैं यहाँ जर्जर हालत में संगम तालाब अवस्थित है।

इस समस्या को समझते हुए राजकुमार ने कचनार ग्राम प्रधान उर्मिला देवी से मुलाकात कर राजातालाब रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवरब्रिज बनाने व संगम तालाब के सुंदरीकरण की माँग रखी तत्पश्चात् ग्राम प्रधान ने रोहनिया विधायक डा. सुनिल पटेल को राजातालाब रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवरब्रिज बनाने और संगम तालाब के सुदरीकरण कराने के लिए डिजिटली विधायक को पत्रक दिया है।

राजकुमार गुप्ता

Click