राम मंदिर ट्रस्ट के एलान पर विपक्ष ने जताई आपत्ति, तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

90

वाराणसी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह एक बार फिर से विपक्ष पर हमलावर दिखे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपना वादा निभाते हुए अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर बनाने की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मंदिर के ट्रस्ट के नाम का एलान किया। इससे दिल्ली चुनाव का कोई लेना देना नहीं है।

विपक्ष के आरोपों को नकारा

स्वतंत्रदेव सिंह ने विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए कहा कि चुनाव तो आते-जाते रहेंगे। मोदी जी चुनाव का इंतजार नहीं कर रहे हैं। धारा 370, तीन तलाक, सीएए या फिर रामजन्म भूमि का मसला रहा हो। मोदी जी ने राष्ट्रहित के मुद्दों पर निर्णय लेने में चुनाव का वक्त नहीं देखा। ये मुद्दे दलगत राजनीति से ऊपर के हैं, लिहाजा इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

शाहीन बाग पर क्या बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा को लेकर जो भी संभव होगा उसे किया जाएगा। जहां पर पीएफआई को लेकर हो रही गिरफ्तारियों का सवाल है तो ये शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए किया जा रहा है। यूपी में कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि राज्य के अंदर आध्यात्मिक कुम्भ हुआ। देश विदेश से करोड़ों लोग आए। प्रदेश के अंदर लोकसभा का चुनाव भी हुआ। इस दौरान एक भी घटनाएं नहीं हूं।

Mahendra

Click