राह चलते असहायों को मिल गया अनुराग का सहारा

245

इनपुट – सौरभ शुक्ला/सूरज यादव

रायबरेली – देश मे कोरोना महामारी का प्रकोप है, पूरे देश के पहिये थम गए हैं, हर तरफ त्राहिमाम मचा है, कहीं लोग खाने को परेशान हैं , तो कहीं लोग आनेजाने को परेशान हैं, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने सबसे अपील करते हुए कहा है कि आगामी 21 दिन तक जो जहां है वहीं रहे, उस लाकडाउन का आज 10 वां दिन है। ऐसे में लोग एक दूसरे की मदद करने में जुटे हुए हैं, रायबरेली में भी भाजपा नेता अनुराग पाण्डेय ने अपना सर्वस्व झोंकते हुए जनसेवा का बीड़ा उठा रखा है।

गाड़ी से भिजवाया घर

अनुराग पांडेय को आज सूचना मिली कि मलिकमउ के पास दो परिवार पैदल सड़क पर जा रहे हैं, बस फिर क्या अनुराग घर से निकल पड़े, पहले खाने का सामान और पानी लिया और जाकर राहगीरों से बात की तो पता चला कि वे लोग लखनऊ से पैदल निकले थे किसी तरह वह रायबरेली पहुंचे, तब अनुराग ने उनको खाने पीने का सामान दिया और फिर उनको अपनी गाड़ी से घर भिजवाया, राहगीर नसीराबाद जा रहे थे, उनके साथ बच्चे और महिलाएं भी थी, सबने अनुराग को सराहना भी की।

जनसेवा में पहले से हैं जुड़े

यह भी पढ़ें

आपदा पीड़ितों की मदद कर भाजपा नेता ख़ुद हुए पैदल

कोरोना के खिलाफ जंग में अनुराग पांडेय पहले से ही लोगों की मदद कर रहे हैं, अनुराग पांडेय ने कुछ दिन पूर्व ही अपनी निजी गाड़िया प्रशासन को देते हुए बताया था कि ये गाड़िया लाकडाउन के समय मे प्रशासन उन लोगो को छोड़ने के काम में ले जो लोग सड़क पर पैदल अपने घर जा रहे हैं और कई सौ किलोमीटर का सफर पैदल ही तय कर चुके हैं।

Devesh

Click