वारदात: अधिवक्ता के घर से 10 लाख के जेवर ले उड़े चोर

27
WhatsApp Image 2020-08-12 at 15.37.35
वारदात के बाद गांव के बाहर फेके गए बॉक्स
कौशाम्बी।  सैनी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत सिराथू में मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात चोरी ने अधिवक्ता का घर खगाल लिया। अधिवक्ता परिवार समेत घर के आगे के हिस्से में सो रहे थे। सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 
 
मिली जानकारी के अनुसार सिराथू नगर पंचायत के वार्ड नंबर 05 मिसिन हाईपुर में रहने वाले जीतेन्द्र कुमार त्रिपाठी पुत्र शिव शंकर त्रिपाठी  मंगलवार की रात परिवार समेत खाना खा कर सोया था। बुधवार की सुबह परिवार के सदस्य आँगन में पहुंचे तो उनकी आँखे खुली की खुली रह गई। आँगन में घर का सामान बिखरा पड़ा था। घर के पिछले हिस्से में रखे बक्से व् आलमारी का ताला टूटा पड़ा था। 
जीतेन्द्र त्रिपाठी ने बताया, अज्ञात चोर घर के पीछे बांस के सहारे घर के अंदर दाखिल हुए और उन्होंने घर में कीमती जेवर नगदी बच्चो के गुल्लक शैक्षणिक व् जरुरी कागजात से भरा बॉक्स लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने गांव के बाहर खाली पड़े बॉक्स पड़े होने की सूचना दी है। 
 
प्रभारी निरीक्षक सैनी प्रदीप सिंह ने बताया, पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर थाना पुलिस को मिली है। मौका मुआइना पुलिस ने किया। फारेंसिक टीम ने वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर कई संदिघ्द लोगो के फिंगर प्रिंट लिए है। जल्द की चोरी की घटना का अनावरण किया जायेगा।  
Ajay Kumar

Click