लाइसेंसी पिस्टल से व्यवसायी ने की आत्महत्या

15

कोरोना काल में अधिक नुकसान होने पर अवसाद में था व्यवसायी

अयोध्या। थाना बाबा बाजार के एक गांव निवासी कोरोना काल मे व्यवसाय में अधिक नुकसान होने के बाद अवसाद में चल रहा था। जिसने अपने हरम में बने टॉयलेट में जा लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार आत्महत्या कर लिया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेक दिया गया।

जानकारी के अनुसार रूदौली सर्किल के थाना बाबा बाजार क्षेत्रान्तर्गत बिहारा निवासी महेश कांत पांडेय पुत्र सन्तोषी प्रसाद पांडेय लखनऊ में व्यवसाय कर रहा था।कि अचानक कोरोना महामारी आ गयी और उसी काल मे अधिक नुकसान हो गया था।

तभी से व्यवसाई अवसाद में रहने लगा जिस ने शनिवार को बिहारा गांव स्थित आवास पर बने टॉयलेट में जा खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना तुरंत बाबा बाजार पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार सिंह अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुँच व्यवसायी मृतक के शव को कब्जे में ले पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ रूदौली आशुतोष मिश्रा ने बताया कि घटना सूचना मिलते ही पुलिस बल अब डॉग स्क्वायड की टीम द्वारा मौके पर पहुँच घटना की जांच कराई जा रही है।मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।प्रथम दृष्टया आत्महत्या बताई जा रही है फिलहाल जांच की जा रही है।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click