शिवगढ़ में जनता कर्फ्यू का दिखा जबरदस्त असर, गांवों, कस्बों एवं सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा

388
IMG-20200322-WA0768

पीएम मोदी की एक अपील पर देश हुआ एकजुट

● कोरोना को हराने का लिया संकल्प

जनता कर्फ्यू से कोरोना हारेगा, देश जीतेगा

रायबरेली। शिवगढ़ क्षेत्र में जनता कर्फ्यू का जबरदस्त असर दिखा, आज रविवार को सुबह से ही बाजारों,कस्बों,गांवों,सड़कों एवं हाइवे पर सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं जिला प्रशासन के आवाहन पर लोगों ने सतर्कता दिखाते हुए जनता कर्फ्यू का भरपूर समर्थन किया।

विदित हो कि जनता कर्फ्यू को लेकर क्षेत्र के लोगों ने एक दिन पूर्व शनिवार को आवश्यक घरेलू वस्तुएं एवं खाद्य सामग्री खरीद कर घरों में रख ली थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जिला प्रशासन एवं स्थानीय प्रशासन की अपील और मीडिया द्वारा किए गए जनता कर्फ्यू के जबरदस्त प्रचार प्रसार के चलते लोगों में गजब की जागरूकता दिखी। रविवार को सुबह 7 बजे के बाद लोग अपने घरों से नही निकले।

क्षेत्र के शिवगढ़ ,गूढ़ा ,बैंती सहित कस्बों के साथ ही भवानीगढ़ चौराहा, रानी खेड़ा चौराहा, बहादुर नगर, बहुदा चौराहा,बहुदा ग्राम पंचायत,तरौजा,शिवगढ़ बाजार,कुम्भी,शिवली,देहली, तरौंजा,गुमावा,लाही बार्डर, खजुरों, नारायनपुर,ओसाह सहित बाजारों,कस्बों एवं गांवों के साथ ही बड़ी दुकानों से लेकर पान की गुमटियों तक ताला लटका रहा।

आलम यह रहा कि 24 घंटे व्यस्त रहने वाले बांदा –  बहराइच हाईवे पर भी पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा। ग्रामीणों का कहना है कि कोरोना के विरुद्ध लड़ी जाने वाली हर जंग में वो शासन – प्रशासन के साथ हैं।  कोरोना वायरस को जड़ से मिटाने के लिए सरकार द्वारा की जाने वाली हर पहल में  सरकार का भरपूर समर्थन करने के साथ ही कोरोना को हराने का लोगों ने संकल्प लिया। वहीं जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पुलिस हर चौराहे पर तैनात रही।

Angad Rahi

Click