उपज संगठन को मजबूत करने पर हुई चर्चा

12

जिला महामंत्री के आवास पर बैठक में प्रांतीय संगठन मंत्री हुए शामिल

जायस, अमेठी। जायस कस्बे में उपज संगठन के पदाधिकारियों ने बुधवार की दोपहर में बैठक कर संगठन को विस्तार करने के लिए चर्चा की। बैठक में प्रांतीय संगठन मंत्री भी शामिल रहे। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ संवाददाता एजाज रिजवी ने की।

बुधवार की दोपहर में जायस कस्बे में नेशनल हाइवे पर जिला महामंत्री इरफान रिजवी उर्फ इरफान बाबा के आवास पर अलीजा स्टील हार्डवेयर पर तहसील स्तरीय कार्यालय पर उपज (उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जर्नलिस्ट) के पदाधिकारियों में बैठक कर संगठन के विस्तार पर चर्चा की।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ पत्रकार एजाज रिजवी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पत्रकार हमारे आपके ही बीच का होता है। पत्रकार हर तरह को खबरों को लेकर दिनभर संकलन करता है। लेकिन सुबह उसी खबर को पढ़ने के लिए उसे अपने ही पैसे से अखबार खरीदना पड़ता है।

बैठक में श्री रिजवी ने पत्रकारों पर आने वाली हर समस्याओं से प्रांतीय संगठन मंत्री को अवगत कराया। बैठक में शामिल उपज संगठन के प्रांतीय मंत्री राधेश्याम कर्णजीत ने बताया कि संगठन जितना मजबूत होगा। समस्याओं से हमें लड़ने में उतनी ही मजबूती मिलेगी।

प्रांतीय मंत्री के संबोधन से पहले जिला अध्यक्ष राजाराम जायसवाल ने उपस्थित सभी पत्रकारों का बारी-बारी से परिचय कराया। बैठक के अंत में मौजूद पत्रकारों ने प्रांतीय मंत्री का फूल मालाओं से स्वागत किया।

बैठक में शैलेश सोनी नीलू, गुडडू गिरी,इमरान आलम, राजेश सोनी, सईदुजमा नकवी, राघवेंद्र सिंह, मो.फहीम, वीरेंद्र कुमार सिंह, राज कुमार यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

  • शैलेश नीलू
Anuj Maurya

Click