सतना के रंगबाजों ने अतर्रा को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

25

मां कालिका देवी क्रिकेट चैलेंज कप के क्वार्टर फाइनल।

चित्रकूट। सदर ब्लॉक के पुरवा तरौहां में खेले जा रहे मां कालिका देवी क्रिकेट चैलेंज कप के क्वार्टर फाइनल में सतना के रंगबाज स्पोर्टिंग क्लब टीम ने अतर्रा की टीम को 22 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। मैच की शुरुवात मुख्य अतिथि संदीप त्रिपाठी और विशिष्ट अतिथि श्यामलाल यादव और मेराज सिद्दीकी द्वारा खिलाड़ियो से परिचय प्राप्त कर कराया गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सतना टीम ने निर्धारित 15 ओवर 78 रन बनाकर आल ऑउट हो गयी।सतना के पवन यादव ने सर्वाधिक 21 रन 18 गेंद में, सचिन ने 17 रन और रामू ने 16 रन बनाये। अतर्रा के संजू ने 4 और मयंक ने 3 विकेट झटके।लक्ष्य का पीछा करने उतरी अतर्रा टीम की शुरुवात बेहद खराब रही।

अतर्रा टीम मात्र 56 रन ही बना सकी और मुकाबला 23 रन से हार गई। 3 विकेट और 7 रन बनाने वाले सतना के खिलाड़ी राम तिवारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संदीप त्रिपाठी सुभाष चंद्र मिश्र और अतुल त्रिवेदी द्वारा दिया गया।मैच में अंपायर संदीप यादव और राकेश दहिया ,कॉमेंटेटर विनय(राजा भाई), प्रभाकर तिवारी स्कोरर तीरथ वर्मा और रमेश मिश्रा रहे।

सहयोगी के रूप में अजय यादव,गौरव मिश्रा,शरीफ खान, गोपाल मिश्रा,ललित त्रिपाठी, हिमांशु,ललित ,अंकुर सहित भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे। मीडिया मैनेजर पवन मिश्रा ने बताया कल दिन के दूसरे मुकाबले में पुरवा तरौहां A ने शिवरामपुर को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था।

  • पुष्पराज कश्यप
Click