सभासदी चुनाव की हैट्रिक लगा चुके इमरान अहमद ने AAP की ओर से बीकापुर अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन

39

अयोध्या। सभासदी के चुनाव में तीन बार की हैट्रिक लगा चुके इमरान अहमद ने आज अपने समर्थकों के साथ वरिष्ठ अधिवक्ता वा चुनाव प्रभारी सुनील श्रीवास्तव की मौजूदगी में नगर निकाय चुनाव बीकापुर अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया। इस दौरान उन्होंने 2 सेटो में अपना नामांकन पत्र उप जिलाधिकारी के कार्यालय में दाखिल किया।

क्षेत्र की जनता अध्यक्ष पद प्रत्याशी को वार्ड नंबर 9 से लगातार तीन बार अपना सभासद चुन चुकी है। एक समाजसेवी होने के नाते अध्यक्ष पद प्रत्याशी की लोकप्रियता चर्चा का विषय बन रही है। नामांकन के छठवें दिन अध्यक्ष पद के लिए 6 और सभासद के लिए 20 प्रत्याशियों ने अपना अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मतदान 11 मई को कराया जाएगा। और मतों की गिनती 13 मई को की जाएगी।

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए सभासद के चुनावी मैदान में तीन बार हैट्रिक लगा चुके अध्यक्ष पद के प्रत्याशी इमरान अहमद ने बताया विकास हमारी पहली प्राथमिकता होगी । बीकापुर भ्रष्टाचार मुक्त नगर पंचायत बनाया जाएगा। बिजली, पानी, सड़क, की उचित व्यवस्था कराई जाएगी।

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी से चुनाव प्रभारी सुनील श्रीवास्तव कहा ने कि दिल्ली में जिस तरीके से आम आदमी पार्टी ने भाजपा का सफाया किया। और सभी सीटों पर जीत दर्ज की। उसी तरीके से आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में सभी नगर निकाय सीटें जीतकर अरविंद केजरीवाल के सपनों को साकार करेंगी। एक तरफ इमरान अहमद आम आदमी पार्टी के बीकापुर के अध्यक्ष प्रत्याशी बने हैं, वही सुनील श्रीवास्तव चुनाव को आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click