धूमधाम से मना समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला उपाध्यक्ष का जन्मदिन

15

रायबरेली । आज कलेक्ट्रेट कचहरी के प्रांगण में समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट शेखर शुक्ला जी का जन्मदिन माल्यार्पण करके धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी अधिवक्ताओं की सच्ची हितैषी पार्टी रही है समाजवादी पार्टी की सरकार जब उत्तर प्रदेश में थी तो उसने अधिवक्ताओं के लिए उनके लिए मूलभूत सुविधाओं को जुटाने के लिए उनके पठन-पाठन के लिए उनकी चिकित्सा के लिए उनके बैठने के लिए चेंबर आदि व्यवस्था कराई थी। समाजवादी अधिवक्ता सभा के लिए हर साथी को लगातार प्रयास करना है कि पूरे जनपद में अधिवक्ताओं को ज्यादा से ज्यादा की संख्या में समाजवादी अधिवक्ता सभा से जोड़कर पूरे प्रदेश में समाजवादी अधिवक्ता सभा का सबसे मजबूत संगठन जनपद रायबरेली में तैयार करना है।

कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के महामंत्री वरिष्ठ अधिवक्ता रमाकांत चौधरी जी ने कहा कि समाजवादी सरकार ने अधिवक्ताओं के लिए जो काम किए हैं वह कोई और सरकार नहीं कर सकती हम सबको मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने होगी जिससे अधिवक्ताओं की स्थिति बेहतर हो सके।

अधिवक्ता सभा के जिला महासचिव एडवोकेट शुभम श्रीवास्तव ने बताया कि समाजवादी सरकार उत्तर प्रदेश में जैसे बनेगी वैसे ही अधिवक्ताओं को मूलभूत बची हुई सुविधाएं तत्काल प्रभावी रूप से दिए जाने का कार्य किया जाएगा।

अधिवक्ता सभा के जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट विवेक शर्मा जी ने और उपाध्यक्ष आनंद दिक्षित ने साझा रूप से कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब-जब प्रदेश में रही है तब तब प्रदेश प्रगति के पथ पर आगे बढ़ने का नित्य निरंतर प्रयास करते रहता था।

यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष फईम सिद्दीकी ने इस अवसर पर कहा कि समाजवादी सरकार के आते हैं अधिवक्ताओं के हित में कल्याणकारी योजनाएं को लागू किया जाएगा।

अधिवक्ता सभा के जिला सचिव कौशलेंद्र त्रिपाठी,अंकित यादव, सर्वेंद्र सिंह, ने साझा रूप से कहा कि अधिवक्ताओं की सच्ची हितैषी यदि कोई पार्टी है तो वह समाजवादी पार्टी है सपा की सरकार में प्रदेश में सारे वर्ग प्रगति करते हुए प्रसन्नता से रहते हैं।

कलेक्ट्रेट बार अध्यक्ष के प्रतिनिधि विभव यादव ने कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाली वर्तमान सरकार नौजवानों को रोजी रोजगार के लिए तरस आने वाली सरकार महिलाओं के सामने महंगाई का पहाड़ खड़ा करने वाली सरकार जल्दी ही जनता उखाड़कर फेकने का काम करेगी।

इस अवसर पर एडवोकेट निखिल सोनकर आर के शुक्ला विभव यादव अनिरुद्ध सिंह सुशील शर्मा अजय मिश्रा अमन शुक्ला महीम तिवारी अभिषेक श्रीवास्तव आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

Click