समाज के प्रहरी व कोरोना वैश्विक महामारी के फ्रंट लाइन योद्धाओं को सदर विधायक अदिति सिंह ने मॉस्क व सेनेटाइजर का कराया वितरण

11

प्रकाशनार्थ

रायबरेली : सदर विधानसभा की जनप्रिय व समाजसेवा के लिए समर्पित विधायक अदिति सिंह ने आज समाज के प्रहरी व कोरोना वैश्विक महामारी के फ्रंट लाइन योद्धा “उत्तर प्रदेश पुलिस” के सिपाहियों को मास्क व सेनेटाईजर का वितरण कराया। अदिति सिंह ने बताया कि मुश्किल की इस घड़ी में समाज के रक्षक कहे जाने वाले पुलिस के सिपाही अपने कर्तव्यों का निर्वाहन पूरी तत्परता से करते आ रहें हैं। जब हम सभी अद्रश्य दुश्मन के डर से अपने घरों से बाहर आने में डरते हैं उस समय हमारे जाबांज सिपाही अपनी व अपने परिवार की चिंता न करके हम सब की रक्षा कर रहें हैं। उन सभी की रक्षा करने का दायित्व भी हम सभी का है, जिसके क्रम में मैंने पुलिस लाइन में तैनात प्रतिसार निरीक्षक ब्रजेन्द्र कुमार सिंह को सिपाहियों को वितरित करने के लिए मास्क व सेनेटाईजर भेंट की, जिससे की सभी को संक्रमण के खतरे से बचाया जा सके।

लॉकडाउन के दौरान अपनी सेवाओं के अतिरिक्त जरूरतमंदों के घरों तक भोजन, दवाईयां, फल, दूध, सब्जी आदि आवश्यक वस्तुओं को पहुँचाकर देश की सच्ची सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया है । अदिति सिंह ने जिले के पुलिस विभाग के मुखिया की उनके कुशल नेतृत्व की सराहना की व समस्त कर्मचारीगणों को उत्कृष्ट सेवा देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

अरुण कुमार विश्वकर्मा

Click