हिमाचल के लिए बीजेपी घर-घर बाँटेगी चुनावी घोषणा पत्र

12
हिमाचल बीजेपी

हिमाचल प्रदेश को दोबारा फतह करने के लिए बीजेपी ने प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ महा जनसंपर्क अभियान शुरू कर रही है। गौर करें तो इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में विशेष संकल्प अभियान चलाया था। वहीं अब महा जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा नेता घर-घर जाकर लोगों से मिलेंगे और उन्हें बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र बाटेंगे।

हिमाचल प्रदेश चुनाव में भाजपा की पूरी टीम महा जनसंपर्क अभियान में उतरेगी। इसमें पड़ोसी राज्यों से भी मंत्रियों, सांसदों और विधायकों की खासतौर पर ड्यूटी लगाई गई है, जो बूथ स्तर पर जाकर लोगों से मिलेंगे और उनसे बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे। 

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्‌डा से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल समेत बहुत से दिग्गज इस महा जनसंपर्क अभियान में भाग ले रहे हैं। हाईकमान ने सबकी ड्यूटी तय कर दी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिला कांगड़ा के नगरोटा में हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद अभियान में शामिल होंगे। ठारू मैदान नगरोटा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। विधानसभा क्षेत्र जंसवा प्रागपुर में नक्की खड्ड में जनसभा करेंगे। उसके बाद वह ऊना विधानसभा क्षेत्र में सभा स्थल मैहतपुर टैक्सी स्टैंड में जनसभा करेंगे।

अमित शाह शाम को जनसंपर्क अभियान में भाग लेंगे। वह ऊना ज़िले के 5 विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। इसमें चुनाव की तैयारियों को फीडबैक लेंगे और जरूरी दिशानिर्देश जारी करेंगे।

CM जयराम ठाकुर पीटर हॉफ शिमला में घोषणा पत्र कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कुल्लू के आनी विधानसभा क्षेत्र में रामलीला मैदान निरमंड में जनसभा करेंगे। दोपहर बाद जिला मंडी के नेर चौक बाजार में महा जनसपंर्क अभियान में भाग लेंगे।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर विधानसभा सुजानपुर के भलेट में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह गांव करोट, चबूतरा, कुटेड़ा में जनसभा करेंगे। शाम को देई दा नौण में उनकी जनसभा है। सराहकर में जनसभा के बाद कोट गांव में एक रैली में भाग लेंगे। 

सांसद डॉ सिकंदर कुमार हमीरपुर के नादौन में महा जनसमंपर्क अभियान में भाग लेंगे। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी वे भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान में भाग लेने शिमला आए हुए हैं और वह कुल्लू में महा जनसमंपर्क अभियान कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Reports Today

Click