होम्योपैथी गौरव सम्मान मिलने पर व्यापारी नेता ने किया डॉ. मो. सलीम को सम्मानित

17

रायबरेली। क्षेत्र के प्रसिद्ध होम्योपैथी चिकित्सक डॉ. मो. सलीम को होम्योपैथी गौरव सम्मान मिलने पर व्यापारी नेता राहुल भदौरिया ने उनका सम्मान करते हुए उन्हें बधाई दी।

इस अवसर पर श्री भदौरिया ने बताया कि प्रसिद्व सूफी चिकित्सक बाबा अब्दुल सत्तार के पुत्र डा0 सलीम को बीती 8 जनवरी को वाराणसी में आयोजित समारोह में ख्यातिप्राप्त फाईटर द ग्रेट खली के हाथो होम्योपैथी गौरव सम्मान से नवाजा गया था। क्षेत्र के लिये यह गर्व का विषय है।

डा0 सलीम को मिली इस उपलब्धि से बैसवारे ही नही वरन पूरे जिले का नाम रोशन हुआ है। डा0 सलीम को यह सम्मान विकलागंता, ब्रेन हैमरेज, ब्रेन ट्यूमर में होम्योपैथी के रोल तथा भूमिका के अध्ययन पर प्रदान किया गया। वही डा0 सलीम ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने पिता व क्षेत्र की जनता को दिया।

उनका कहना है कि क्षेत्र की जनता व पिता के आर्शीवाद से ही वह इस मुकाम पर पहंचे है। क्षेत्र की गरीब जनता व जरूरतमंदो की मदद के लिये वह हमेशा तत्पर रहेगें।

इस मौके पर दरोगा आलमारी, कैप्टन रमेश कुमार, मनोज कुमार, मो0 चांद रजा, डा0 मो0 फरीम आलम, हाजी अब्दुल सत्तार, मो0 रियाज, नियाजुद्दीन, शैलेंद्र कुमार समेंत अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

  • संदीप कुमार फिजा
Click