पारसनाथ यादव के सपा जिलाध्यक्ष बनने पर समर्थकों में खुशी की लहर

16

अयोध्या। समाजवादी पार्टी ने पारसनाथ यादव को फैजाबाद का जिला अध्यक्ष नामित किया है समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की ओर से जारी विज्ञप्ति में फैजाबाद की बागडोर पारसनाथ यादव को सौंपी गई है। जिसके लिए पार्टी ने प्रदेश नेतृत्व के साथ साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार व्यक्त किया है।

पारसनाथ यादव समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता है श्री यादव युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव के पद पर भी काम कर चुके हैं इसके अलावा वे युवजनसभा के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं छात्र संघ में भी पारसनाथ यादव ने अपनी पकड़ मजबूती से जमाई और साकेत महाविद्यालय के उपाध्यक्ष बने पारसनाथ यादव जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं और पार्टी ने उनकी इन्हीं खूबियों को देखते हुए फैजाबाद का जिला अध्यक्ष बनाया है।

पारसनाथ यादव को समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष की बागडोर सौंपी जाने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उन्हें बधाई दी है उनका कहना है कि पारसनाथ यादव जिलेभर में समाजवादी पार्टी का परचम लहराने के लिए अपना सब कुछ झोंक देंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से मनोज जायसवाल बाबूराम गौड एजाज अहमद बख्तियार खान चौधरी बलराम यादव हामिद जाफर मीसम पंकज पांडे राहुल सिंह ललित यादव राकेश यादव अजय विश्वकर्मा शंभूनाथ सिंह दीपू शिव बरन यादव पप्पू चंदन यादव भानु यादव नंद कुमार गुप्ता नंदू दुर्गेश वर्मा गणेश दत्त पांडे महंत अनिल मिश्रा महंत बाल योगी रामदास मो सुहेल गौरव पांडे संत प्रसाद मिश्रा प्रदीप यादव आदि।

  • मनोज कुमार तिवारी
Click