पहलवानों के समर्थन में 28 मई को राजातालाब में महिला सम्मान पदयात्रा का ऐलान

94

वाराणसी। महिला सम्मान बैठक में 28 मई को राजातालाब में महिला सम्मान पदयात्रा करने का फैसला लिया गया। बता दें कि उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भवन का उद्घाटन करने वाले हैं।

पहलवानों के समर्थन में बीरभानपुर गाँव में ग्रामीणों ने की बैठक

यौन उत्पीड़न के आरोपी भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहीं महिला एथलीटों के समर्थन में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के सेवापुरी विधानसभा के बीरभानपुर गाँव में बैठक का आयोजन हुआ।

जिसमें आराजीलाईन ब्लाक के पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा किसान नेताओं के साथ सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

इस बैठक में 28 मई को संसद के नवनिर्मित भवन उद्घाटन के अवसर पर महिला सम्मान पदयात्रा आयोजित करने का फैसला लिया गया। यह पदयात्रा 28 मई रविवार को सुबह दस बजे से राजातालाब चौराहे से होकर तहसील मुख्यालय तक जाएगा।

बता दें कि उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं और उसी दिन महिला पहलवानों का नए संसद भवन के समक्ष महिला सम्मान महापंचायत का ऐलान किया है।

बैठक में विनय मौर्य, राजकुमार गुप्ता, योगीराज सिंह पटेल, राजेश पटेल, राजेश कुमार प्रजापति, सत्य प्रकाश, दिनेश पटेल, जयप्रकाश पटेल, संतोष कुमार, राजू वर्मा, हरि प्रकाश, आशीष, प्रदीप, साबिर अली, चन्द रतन, चन्द्रमा, अजीत सहित पंचायत प्रतिनिधियों और किसान नेताओं समेत सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों उपस्थित थे।

राजकुमार गुप्ता

Click