Covid 19 : कौशाम्बी में सामने आये 310 समाज के दुश्मन

69
20200323_111136
मंझनपुर ब्लाक की प्रतीकात्मक फोटो

कौशांबी | Covid- 19 महामारी की सतर्कता के बीच रविवार को मंझनपुर ब्लाक से भेजी गई एक रिपोर्ट ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है। रिपोर्ट में मंझनपुर ब्लाक के 310 लोग अपने घरो में गैर जनपद से आकर रहे रहे है। बार बार आग्रह किये जाने पर भी वह अपनी हेल्थ जाँच नहीं करा रहे है। समाज के दुश्मनो का नाम रिपोर्ट में आने के बाद अब पुलिस की मदद लेकर उनको जाँच के लिए भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

लॉकडाउन के बाद से मंझनपुर ब्लाक क्षेत्र में विभिन्न राज्यों में फंसे करीब 310 लोग अपने घर वापस आ गए हैं। ब्लाक के 59 गांव में बसे इन लोगों ने घर लौटने के बाद से अपनी जांच नहीं कराई है। प्रधान व ग्राम पंचायत सचिव समेत एडीओ पंचायत, ब्लाक कोआर्डिनेटर आदि ने सभी को जांच के लिए कई बाद संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्हें आगाह किये । बार-बार निर्देश व आग्रह के बाद भी 310 लोगों ने अब तक अपनी जांच नहीं कराई है। समाज के लिए दुश्मन बने ऐसे लापरवाह लोगो का नाम ब्लाक कर्मियों ने पुलिस अधिकारियो के हवाले कर दिया गया है। 

 
मंझनपुर ब्लाक कोआर्डिनेटर मनोज कुमार मिश्र ने बताया ब्लाक क्षेत्र के 59 गांव में 310 लोगों की सूची पुलिस कांट्रोल रूम को भेजी है। यह लोग बार-बार निर्देश के बाद भी अपनी हेल्थ जांच नहीं करा रहे हैं। इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए कोरोना वायरस की जांच कराये जाने का आग्रह किया गया है। पुलिस कंट्रोल रूप को यह सूचि भेज दी गई है। 
Advertisement