Vaishali Thakkar: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने लगाई फांसी

21
actress vaishali thakkar suicide

Vaishali Thakkar: ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 11 जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को आत्महत्या कर ली। वैशाली पिछले एक साल से मध्य प्रदेश के इंदौर में रह रही थीं, जहां उनके घर में उनकी लाश मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने घर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएस अस्पताल पहुंचाया।

एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या की

  • लव रिलेशनशिप हो सकती है सुसाइड की वजह
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की एक्ट्रेस थीं वैशाली
  • मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित घर में मिली डेडबॉडी
  • शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद
  • स्टार प्लस के शो से मिली थी पॉपुलैरिटी

Vaishali Thakkar: बता दें कि वैशाली ठक्कर ने इंदौर के साईं बाग स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली। मौके पर पहुंची लोकल पुलिस ने वैशाली के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। शुरुआती जांच में पुलिस ने लव अफेयर के कारण सुसाइड करने के शक में इसी एंगल में जांच शुरू कर दी। वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा है, इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी।

Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इस शो में वैशाली ने संजना का रोल प्ले किया था। इसके बाद वैशाली ये वादा रहा, ये है आशिकी, ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विष और अमृत जैसे कई टीवी शोज में नजर आईं।

Vaishali Thakkar: सुसराल सिमर का-2 में अंजलि भारद्वाज का रोल प्ले करने पर वैशाली को बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल का गोल्डन पेटल अवॉर्ड भी मिला था। आखिरी बार वैशाली साल 2019 के शो मनमोहिनी में नजर आईं।

गौर करें तो वैशाली उज्जैन शहर के महिदपुर की रहने वाली थीं, जो पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं।

Reports Today

Click