मौदहा ब्लॉक सभागार में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक हुई संपन्न

32

हमीरपुर , ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक मौदहा ब्लॉक सभागार में आयोजित की गई जिसमें संगठन विस्तार सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई तथा पत्रकारों के हित में कई प्रस्तावों पर विस्तृत चर्चा करते हुए संगठन के पदाधिकारियों ने प्रकाश डाला। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक मौदहा ब्लॉक सभागार में जिला अध्यक्ष मनोज त्रिपाठी की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस दौरान सर्वप्रथम ग्रापए के संस्थापक स्व बाबू बालेश्वर लाल के चित्र पर माल्यार्पण किया गया।

बैठक में जिले भर के पदाधिकारी एवं सदस्य गण उपस्थित रहे। इस दौरान वर्ष 2024 की कार्यकारिणी का भी विस्तार किया गया। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित जिला अध्यक्ष ने सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी लोग धरातल में उतरकर निष्पक्ष पत्रकारिता करें यदि किसी भी पत्रकार साथी को किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो तत्काल ही जिला स्तरीय पदाधिकारी को उक्त मामले से अवगत कराएं जिससे पत्रकार साथी के हक की लड़ाई प्रशासन से लड़ी जा सके। वही मंडल उपाध्यक्ष मुनीर खान ने बैठक में मौजूद सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारों को अपना स्तर बनकर पत्रकारिता करना चाहिए ना कि रौब दिखाकर पत्रकारिता करें जो संगठन तथा स्वयं के लिए लाभदायक होगा।

बैठक में जिला महासचिव नंदकिशोर यादव ने नवगठित कार्यकारिणी को उपस्थित पत्रकारों के बीच सुनाया और पूर्व में संगठन द्वारा किए गए प्रदेश स्तरीय सम्मेलन की सराहना भी की। बैठक में मौजूद हर स्वरूप व्यास, सुनील अग्रवाल, आदित्य त्रिपाठी ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। इसी तरह संगठन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचने के लिए सभी साथियों ने आपसी तालमेल बनाकर कई प्रस्तावों पर चर्चा की और सभी प्रस्तावों को पारित भी किया। बैठक में मुख्य रूप से जनपद के कुरारा, मुस्कुरा, राठ, भरुआ सुमेरपुर, मौदहा, गोहांड तथा सरीला क्षेत्र के सभी पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- एमडी प्रजापति

Click