लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन 6 चोर पुलिस की गिरफ्त में

25
  • कॉलेज के प्रबंधक के आवास की ग्रिल तोड़कर 36 लाख का सामान चोरी

  • पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने टीम को 25000 रु. इनाम की घोषणा की

चित्रकूट। राजापुर थाना अंतर्गत 29 जनवरी को जीतेंद्र द्विवेदी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने 72 घंटे में किया खुलासा इस चोरी में मंहगे कपड़े व लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन दो नाबालिक सहित 6 लोगों को पुलिस ने चोरी के माल व नगदी सहित किया गिरफ्तार।

हम आपको बता दें जितेंद्र द्विवेदी राजापुर कस्बे में इंटर कॉलेज चलाते हैं। इंटर कॉलेज के बच्चों की 11 लाख 60,000 रुपए फीस जमा हुई थी जो कि घर में रखी हुई थी फीस सहित गहनों की चोरों ने की थी चोरी , इस चोरी का मास्टर माइंड नाबालिक लड़का है जिसने चोरी के लिए पहले कस्बे के ही, 2 लोगों को चोरी करने के लिए तैयार किया था, लेकिन उन लोगों ने जेल जाने के डर से नाबालिक का साथ देने से इंकार कर दिया था।

चोरी की घटना के बाद इन शातिर बदमाशों ने उन लोगों को जान से मारने की योजना भी बनाई थी, लेकिन समय के रहते इस चोरी का खुलासा हो गया और सभी शातिर बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गए, जिसमें चोरी किए गए माल को पुलिस ने बरामद भी कर लिया ,और दो नाबालिग सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी में 2 लोगों को जान से मारने की योजना का भी खुलासा हुआ।

देखिए जरा गौर से देखिए देखने में जितना मासूम कारनामें उतने ही खतरनाक ये वही नाबालिक चोर है जिसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपने साथ एक नाबालिग सहित 5 लोगों को चोरी में शामिल किया था, लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते इनके किये कराए में पानी फिर गया और पुलिस ने दो नाबालिग सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

यह नाबालिक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद अपनी जिंदगी विलासिता पूर्ण गुजारना चाहते थे। जिस कारण से इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया, वहीं पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने इस चोरी के खुलासे में टीम को 25000 रुपए का इनाम की घोषणा की है।

वही पुलिस अधीक्षक के जनपद में आने से जहां चोरियों का तो खुलासा हो रहा है वही चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद कई बार सोचते हैं कि कहीं उनकी चोरी का खुलासा ना हो जाए, वही चोरी के खुलासे से जहां स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक की भूरी भूरी प्रशंसा की है, और स्थानीय लोगों के साथ होने वाली घटनाओं में सुनवाई से विश्वास भी जागा है।

  • पुष्पराज कश्यप
Click